Sunday 25 March 2012

Nagpur Loving couple Pls Alert प्रेमियों को बर्बाद कर रहा 'हाई वे'!


प्रेमियों को बर्बाद
कर रहा 'हाई वे'!
सब-कुछ 'लूट' लेती है अपराधियों की टोली
शहर में सक्रिय हैं तीन-चार गिरोह
हर टोली में होते हैं चार सदस्य



शहर के बाहर सूनसान रास्तों पर अपराधियों की टोली प्रेमी युगलों को बर्बाद कर रही है. बदनामी के डर से इस टोली की घिनौनी हरकतों पर पर्दा पड.ा हुआ है. घर वालों की नजरें बचाकर युवक-युवती प्रेम करते हैं. एकांत के लिए प्रेमी युगल शहर के बाहर निर्जन स्थान की तलाश करते हैं. मुंह पर कपड.ा बांधकर युगल मोटरसाइकिल पर सवार होकर एकांत की तलाश में 'हाईवे' पर पहुंच जाते हैं. उनकी यही कोशिश होती है कि किसी पहचान के व्यक्ति को वे दिखाई न दें और उनके प्यार की खबर घर वालों तक न पहुंच सके.
शिकारी की तरह फांसते हैं प्रेमी युगलों को
पक्षियों का शिकार करने वाले शातिर शिकारी की तरह अपराधियों की टोली प्रेमी युगलों का पीछा करती है. हर टोली में चार सदस्य होते हैं. उनके पास मोटरसाइकिलें होती हैं. वह भी चोरी की होती है. उनकी नंबर प्लेट बदली हुई होती है. सूनसान स्थान पर घेराबंदी कर टोली के सदस्य 'लफडे.वाले हैं..' कहकर प्रेमी युगलों पर धावा बोलते हैं. धारदार हथियार दिखाकर उन्हें झाड.ी में ले जाते हैं. जान जाने के डर से प्रेमी-प्रेमिका चिल्लाते नहीं हैं. पहले दोनों की तलाशी लेकर उनकी मोबाइल, घड.ी, पैसे, सोने के गहने छीन लिए जाते हैं. इसके बाद असहाय प्रेमिका प्रेमी की आंखों के सामने वासना का शिकार हो जाती है. उसका सामूहिक बलात्कार किया जाता है. टोली प्रेमी पर भी दबाव बनाकर उसे भी प्रेमिका पर बलात्कार करने को कहती है. ऐसा न करने पर उसकी बेदम पिटाई की जाती है. प्रेमी युगल का नाम और पता लिया जाता है. उन्हें जान से मारने की धमकी देकर छोड. दिया जाता है. इस तरह, टोली उनसे पैसे तो वसूलती ही है, वासना की प्यास भी बुझाती है.
बदनामी के डर से पड.ा है पर्दा : प्रेमी युगल अपने परिवार से छुपकर प्यार करते रहते हैं. इस बारे में टोली जानती है. हर टोली दिन भर ऐसे कम से कम दो प्रेमीयुगलों को अपना शिकार बनाती है. बर्बाद हो चुके प्रेमी युगलों ने यदि पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो केवल छीना-झपटी का मामला टोली के खिलाफ दर्ज होता है. पीड.ित युवती बदनामी के डर से जानबूझकर बलात्कार की घटना का जिक्र नहीं करती. यह सनसनीखेज जानकारी शहर के अपराध जगत से प्राप्त हुई है. 
शहर में ऐसी तीन-चार टोलियां सक्रिय हैं. एक टोली के मुखिया अफरोज पठान को हाल ही में हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. उसकी टोली के सदस्य अब भी फरार हैं. अफरोज की टोली ने छह-सात साल पहले शिवणगांव इलाके की आशुकामाशुका दरगाह परिसर में बैठे एक प्रेमी युगल को पकड.ा था. उन्हें झाड.ी में ले जाकर उसकी कीमती वस्तु, पैसे छीन लिए थे. टोली ने प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी प्रेमी पर दबाव बनाया था. उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसकी बेदम पिटाई की गई थी. वह ज्यों ही भागने लगा, तो टोली के सदस्यों ने उसकी नृशंस हत्या कर दी थी. इन नराधमों ने युवती को निर्वस्त्र कर रात भर उस पर बलात्कार किया था. लेकिन बदनामी के डर से इस घिनौनी हरकत पर पर्दा पड.ा रहा. केवल हत्या का मामला सामने आया था.
बर्बाद होने से युवती को बचाएं : इस टोली की अश्लील हरकतें कभी सामने नहीं आईं. अफरोज के नाम पर कारंजा घाडगे, कुही, पारशिवनी, उमरेड, कामठी, मौदा, लकड.गंज, सोनेगांव इलाके में छीना-झपटी और लूटपाट के 24 मामले दर्ज हैं. उसने अपनी वासना की प्यास बुझाने के लिए इनमें से अधिकांश मामलों को अंजाम दिया है. पीड.ित युवती द्वारा बलात्कार की शिकायत दर्ज न कराने से पुलिस भी रिस्क नहीं लेती. पुलिस को सब कुछ मालूम होते हुए भी वह उस दिशा में जांच नहीं करती. पुलिस यदि ऐसी टोलियों पर शिकंजा कसे तो खास तौर पर ऐसी युवतियों के जीवन बर्बाद नहीं होंगे. 
उमरेड रोड पर चांपा इलाका जंगलनुमा है. एक युवा वकील अपनी बहन के साथ मोटरसाइकिल से उमरेड जा रहा था. बारिश आने से वह एक पेड. के नीचे रुका. अपराधियों की टोली ने उन्हें घेर लिया. 'लफड.ा है..' कहते हुए वे युवक - युवती को जंगल में ले गए. उनकी कीमती वस्तु और पैसे छीनने के बाद टोली ने वकील की बहन के साथ अश्लील हरकतें की थी. आशुकामाशुका दरगाह परिसर, बोरखेड.ी दरगाह परिसर, रामा डैम, उमरेड रोड, अंबाझरी और सेमिनरी गार्डन इलाके में ऐसी हरकतें बेधड.क हो रही हैं. इससे कई प्रेमी युगल बर्बाद हो रहे हैं. बदनामी के डर से पुलिस के सामने भी सच्चाई का खुलासा नहीं किया जा रहा है. ऐसी टोलियों पर नकेल कसने के लिए पीड.ित लोग अन्य अपराधियों की मदद लेने लगे हैं.ल्




News Source: http://epaper.lokmat.com/lokmatsamachar/epapermain.aspx?queryed=58&eddate=03%2f24%2f2012

No comments:

Post a Comment